UP Lekhpal vacancy 2024 Update : आयोग द्वारा इस दिनांक को नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है।

UP Lekhpal Bharti 2024 Update

यूपी लेखपाल खाली पदों को भरने के लिए विभाग के द्वारा जल्द ही नोटिफिकेशन ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। समय से सभी पदों पर भारती की जाएगी। अगर आप भी उन युवाओं में से हैं जो यूपी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। यूपी लेखपाल भर्ती 2024 से जुड़ी सभी जानकारी अपने इस लेख में हम आपको देने वाले हैं। अगर आप भी आवेदन कर करना चाहते हैं तो हम आपको ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा 5000 खाली लेखपाल पदों की भर्ती की जाने वाली है। जिसमें से 4200 लेखपाल 255 राजस्व निरीक्षक और अन्य पदों की रिक्तियां भी अभी खाली है। योजना के अंदर सबसे अच्छी बात यह है कि 10 फीसदी आरक्षण केवल उन लोगों के लिए है जो की आर्थिक रूप से कमजोर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जल्द ही अप लेखपाल के पदों पर भर्ती कराई जाएगी यह भर्ती यूपी पीईटी 2023 के आधार पर कराई जाएगी।

UP LekhPal Bharti 2024

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा Uttar Pradesh Lekhpal Vacancy 2024 के लिए आधिकारिक सूचना जारी की गई है जिसके अंतर्गत आने को पदों की रिक्त भर्ती के लिए आवेदन भरे जाएंगे। आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा निकाले गए विभाग के अंतर्गत लेखपाल राजस्व निरीक्षक एवं सहायक पद पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार चयन के लिए आवेदन भर सकते हैं।

यूपी लेखपाल भर्ती 2024

भर्ती का नामयूपी लेखपाल भर्ती 2024
विभाग उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 
पदों की संख्या5000 पद 
आवेदन प्रक्रियाऑनलाइन 

आवेदन कब से प्रारंभ होने की संभावनाएं

आप सभी विद्यार्थी जानते होंगे कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा यूपी पीईटी रिजल्ट 2023 जारी कर दिया गया है अब आयोग द्वारा कुछ समय पहले न्यूज़ चैनलों के माध्यम से जानकारी दी गई थी कि लेखपाल के 5000 से अधिक पदों की भर्ती यूपी पीईटी पर रिजल्ट 2023 के अनुसार की जाएगी अब आयोग द्वारा रिजल्ट जारी कर दिया गया है। न्यूज़ चैनलों के माध्यम से जानकारी मिल रही है। लेखपाल भर्ती नोटिफिकेशन जल्द आने की संभावनाएं हैं।

अपने दोस्तों को भेजे

Leave a Comment