UP Board Result:दूसरे दिन जांची गईं 23,839 कॉपियां, जानिए कब आएगा रिजल्ट – UPMSP | UP Board Result 2024

UP Board Result : यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य शनिवार से जिले के चार केंद्रों पर शुरू हो गया है। पहले दिन आठ हजार से अधिक कॉपियों का मूल्यांकन किया गया। इसमें 800 परीक्षक अनुपस्थित रहे। इन केंद्रों पर दूसरे दिन भी कॉपियां जांची गईं। इसमें हाईस्कूल की 12592 और इंटरमीडिएट की 11237 कापियां जांची जा चुकी हैं।

यूपी बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन रविवार को भी जारी रहा। दूसरे दिन परीक्षकों ने 23839 कॉपियां जांचीं। मूल्यांकन से 700 परीक्षक अनुपस्थित रहे। जिला विद्यालय निरीक्षक ने उनसे जवाब मांगा है।

UP Board Result

यूपी बोर्ड: अप्रैल के तीसरे सप्ताह में जारी हो सकता है रिजल्ट, 31 मार्च तक पूरा होगा मूल्यांकन

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य शनिवार से जिले के चार केंद्रों पर शुरू हो गया है। पहले दिन आठ हजार से अधिक कॉपियों का मूल्यांकन किया गया। इसमें 800 परीक्षक अनुपस्थित रहे। इन केंद्रों पर दूसरे दिन भी कॉपियां जांची गईं।

इसमें हाईस्कूल की 12,592 और इंटरमीडिएट की 11,237 कापियां जांची जा चुकी हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. प्रवेश कुमार ने केंद्रों पर पहुंचकर मूल्यांकन का निरीक्षण किया। दूसरे दिन अनुपस्थित रहे 700 परीक्षकों से जिला विद्यालय निरीक्षक ने जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. 

Home Page Click Here
Official Website Click Here
अपने दोस्तों को भेजे

Leave a Comment