सभी गन्ना पर्ची के पैसे देखें। गन्ना भुगतान कैसे दखे ?। गन्ना पेमेंट से संबंधित सारी जानकारी।

उत्तर प्रदेश गन्ना पेमेंट कैसे देखें अगर आप भी अपना गन्ने का पेमेंट देखना चाहते हो कि आपका गन्ना कितने पैसों का हुआ है। तो आप यहां से बहुत ही आसानी से पता लगा सकते हो। कि आपका गन्ना कितने पैसे का हुआ है। और कितने कुंटल हुआ है। आपको पूरा ब्यौरा दिया गया होगा। आपके गन्ने से संबंधित आपने कब कब अपना गन्ना गिरा है। उसका कब कितने रुपए का आपका गन्ना हुआ है ।  पूरी जानकारी पा सकते हो। इसके लिए आपको नीचे तक पूरी जानकारी  पढ़ लेनी होगी। नीचे तक आपको पूरी जानकारी दी गई है। अब आप इसे घर बैठे अपने मोबाइल से ही बहुत आसानी से पता कर पाओगे। आप इससे अपने गांव की किसी भी व्यक्ति का गन्ना पेमेंट दे पाओगे नाम के द्वारा।

कैसे देखे गन्ना पेमेंट / गन्ना भुगतान कैसे दखे ?

गन्ने के पैसे देखने के लिए आपको क्या करना होगा। आप जिस भी मोबाइल में इंटरनेट में google को चलाते हो उसमें आपको नीचे लिंक दी गई है उस पर क्लिक कर देना होगा।जैसे आप उस पर क्लिक करोगे। तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा। लिंक पर क्लिक करने से पहले आप इसे पूरा पढ़ ले पूरा पढ़ने के बाद ही आप अपना गन्ना पेमेंट देख पाओगे। इसके लिए नीचे दी गई है।

जैसे आप ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करोगे। तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा।  जैसे कि नीचे दिखाया गया है।

ganna parchi calendar 2022 23

 सामने इस प्रकार का एक नया पेज ओपन हो जाएगा। जैसे कि ऊपर चित्र में दिखाया गया है।यहां पर आपको कुछ किसान भाई खड़े हुए दिखाई देंगे उसके नीचे आपको एक ऑप्शन आ रहा होगा आंकड़े देखे आपको इस पर क्लिक कर देना होगा जैसे आप इस पर क्लिक करोगे। तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा। जैसे कि नीचे चित्र में दिखाया गया है।

ganna parchi 2022 23

तो आपके सामने इस प्रकार का एक और नया पेज ओपन हो जाएगा।जैसे कि ऊपर चित्र में दिखाया गया है। यहां पर आपको एक कैप्चर कोड दिया जाएगा। जिसे आपको ऊपर वाले बॉक्स में से इसी प्रकार से भरना होगा। भरने के बाद आपको View वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना होगा। तो आपके सामने एक और नया पेज ओपन हो जाएगा जैसे कि नीचे दिखाई दे रहा है।

आपके सामने एक और नया पेज ओपन हो जाएगा आपको यहां पर कुछ जानकारी लड़नी होगी

  1. सबसे पहले आपको अपने जिले को चुनना होगा
  2. उसके बाद आपको अपनी फैक्ट्री को चुनना होगा जहां भी आपका गन्ना जाता है।
  3.  उसके बाद आपको अपने गांव को चुनना होगा जो भी आपका गांव है।
  4. उसके बाद आपको अपने नाम को चुनना होगा वहां पर आपको एक लिस्ट खुल जाएगी जिसमें आपको अपने नाम ढूंढना होगा और आप उस पर क्लिक कर देना होगा।

 तो आपके सामने एक हो नया पेज ओपन हो जाएगा जैसे कि नीचे दिखाया गया है।

 आपके सामने इस प्रकार का एक और नया पेज ओपन हो जाएगा। यहां पर आपको एक साइड में गन्ना तोल वाला ऑप्शन नजर आएगा आपको इस वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जैसी आप इस पर क्लिक करोगे तो नीचे एक कैलेंडर से खुल जाएगा जिसमें आप का पूरा ब्यौरा दिया गया हुआ जैसे के नीचे दिखाई दे रहा है।

तो यहां पर आपको गन्ना से संबंधित सारी जानकारी मिल जाएगी। आपका गन्ना कितना हुआ है।आपका गन्ना कितने पैसों का हुआ है। आपका कितने कुंटल करने पर कितने पैसे मिले हैं यहां पर आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी इस प्रकार आप यहां से बहुत ही आसानी से अपने गन्ने से संबंधित सारी जानकारी देख पाओगे।

Leave a Comment