टेलेग्राम से जुड़े 👉 यहाँ क्लिक करे
Youtube 👉 यहाँ क्लिक करे

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी 20 फाइनल वर्ल्ड कप 2022

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी 20 वर्ल्ड कप 2022 फाइनल मैच।

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड फाइनल के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है कि रिपोर्ट के अनुसार मेलबर्न में दिन में बारिश की संभावनाएं 50 प्रतिशत थी वहीं रात होते होते ये संभावनाएं 55 से सीधा 85 प्रतिशत पर जा रही है पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड फाइनल मैच अगर आज बारिश की वजह से नहीं हो पाता तो सोमवार रिजर्व डे पर यह मैच खेला जाएगा जोस बटलर एलेक्स हेल्स, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिदमोहम्मद रिजवान बाबर आजम मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रउफबाबर आजम और जोस टबलर टॉस के लिए मैदान पर पहुंच गए हैं। मौसम अभी साफ दिख रहा है। उम्मीद है मैच तय समय पर शुरू होगा।

पाकिस्तान और इंग्लैंड का फाइनल मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है।

जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), एलेक्स हेल्स, फिलिप सॉल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम कुरेन, क्रिस आजम मोहम्मद रिजवान मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। दोनों ही कप्तानों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। ने पहले ओवर से खर्च किए 8 रन नो और वाइड बॉल से बेन स्टोक्स ने की ओवर की शुरुआत। स्टोक्स जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी फाइनल का दबाव बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी के साथ इंग्लैंड की टीम मैदान पर उतर चुकी है। गेंदबाजी की शुरुआत बेन स्टोक्स करेंगे राष्ट्रगान के लिए इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम मैदान पर उतर चुकी है। 1 बजकर 05मिनट पर मैच शुरू होगा।

किस टॉस उछाल कर शुरू की बल्लेबाजी।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों ही टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों ही टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया हैपाकिस्तान को दूसरा झटका आदिल रशिद ने हारिस के रूप में दिया। हारिस 12 गेंदों पर 8 रन बनाकर आउट हुए। 10 ओवर के बाद पाकिस्तान 2 विकेट के नुकसान पर 68 रन। 12वें ओवर की पहली गेंद पर आदिल रशिद ने बाबर आजम को 32 के निजी स्कोर पर आउट कर पाकिस्तान को तीसरा झटका दिया। 13वें ओवर में स्टोक्स ने इफ्तिखार को आउट कर पाकिस्तान को चौथा झटका दिया। इफ्तिखार खाता भी नहीं खोल पाए।

अपने दोस्तों को भी शेयर करे
टेलेग्राम से जुड़े 👉 यहाँ क्लिक करे
Youtube 👉 यहाँ क्लिक करे
टेलेग्राम से जुड़े 👉 यहाँ क्लिक करे
Youtube 👉 यहाँ क्लिक करे

Leave a Comment